अन्य खबरें

कमल नगरी सहकारी पटसंस्था ने सीएम फंड में दिये 2.19 लाख

देश भर में फैली छोटी सहकारी समितियां भी कोरोनावायरस महामारी के खिलाफ लड़ने के लिए हर संभव तरीके से सरकार को योगदान और समर्थन दे रही हैं।

सरकार की मदद करने के लिए, महाराष्ट्र स्थित “कमल नगरी सहकारी पटसंस्था, अलीबाग ने पिछले सप्ताह मुख्यमंत्री राहत कोष में 2.19 लाख रुपये का योगदान दिया।

बैंक के अध्यक्ष सतीशचंद्र द्वारकानाथ पाटिल, निदेशक नंदकुमार चालके और ललित भिसे ने महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले की कलेक्टर निधि चौधरी को चेक सौंपा। 

“भारतीयसहकारिता” के साथ समाचार साझा करते हुए, समिति के संस्थापक अध्यक्ष गिरीश तुलपुले ने कहा, “हमने सीएम राहत कोष के लिए हमारे लाभ में से 1 प्रतिशत का योगदान दिया है। हमारे बैंक प्रबंधन ने रायगढ़, महाराष्ट्र के जिला कलेक्टर को 2.19 लाख रुपये का चेक सौंपा है”।

इसके अलावा, समिति ने रायगढ़ जिले की स्थानीय पुलिस को 15 हजार रुपये के मास्क और सैनिटाइज़र भी दान किए हैं। हमारे अध्यक्ष सतीशचंद्र द्वारकानाथ पाटिल, सेक्रेटरी कौस्तुभ जीवन कुलकर्णी, निर्देशक विक्रम ओसवाल ने एपीआई यमगर और एपीआई सबले रायगढ़ पुलिस महाराष्ट्र, को मास्क और सैनिटाइजर दिया, तुपुल ने कहा।

कमल नगरी सहकारी संस्था की स्थापना 4 अप्रैल 1992 को अलीबाग में हुई थी। कुल कारोबार 350 करोड़ रुपये का है और पिछले वित्त वर्ष में 2.19 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ कमाया। रायगढ़ जिले में संस्था की 13 शाखाए हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close