अन्य खबरें

कल्याण जनता बैंक ने पीएम और सीएम फंड में दिया दान

महाराष्ट्र स्थित कल्याण जनता सहकारी बैंक ने राज्य और केंद्र सरकार को कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में मदद करने के लिए सीएम रिलीफ फंड और पीएम केयर फंड में प्रत्येक को 5 लाख रुपये का दान दिया है।

बैंक द्वारा “भारतीयसहकारिता” को भेजी गई एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है, “हमारे बैंक प्रबंधन ने केंद्र और राज्य सरकार की अपील पर पीएम केयर्स फंड में 5 लाख रुपये और मुख्यमंत्री राहत कोष में भी 5 लाख रुपये का दान दिया”।

“इसके अलावा, बैंक ने सभी ग्राहकों से डिजिटल भुगतान सेवाओं जैसे नेट बैंकिंग, आईएमपीएस, यूपीआई, डेबिट कार्ड आदि का उपयोग करने की अपील की है। उन्होंने ग्राहकों से केवल आपातकालीन जरूरतों के लिए शाखाओं में आने का आग्रह किया है और उन्हें सूचित किया है कि फिक्स्ड डिपॉजिट पर ग्राहकों को कोई ब्याज का नुकसान नहीं होगा”, प्रेस विज्ञप्ति में आगे वर्णित है।

बैंक ने कर्मचारियों की 2 टीमों का भी गठन किया है जो ग्राहकों के लिए महत्वपूर्ण सेवाओं को उपलब्ध कराने के लिए वैकल्पिक रूप से काम करते हैं क्योंकि स्टाफ को कम-से-कम आम जनता के संपर्क में आना है। सामाजिक दूरी को भी बनाए रखा जा रहा है।

सभी शाखाएं और कार्यालयों को सैनिटाइजर प्रदान किया जा रहा है और यह सुनिश्चित करने की सलाह दी जाती है कि शाखा/एटीएम का दौरा करने वाला प्रत्येक ग्राहक परिसर में प्रवेश करते समय इसका उपयोग करेगा। मास्क का उपयोग अनिवार्य है। कीटाणुनाशक का नियमित रूप से छिड़काव किया जाता है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close