अन्य खबरें

इफको किसान संचार फिर से सुर्खियों में

इफको किसान संचार लिमिटेड (IKSL) ने एक बार फिर खूब सुर्खियां बटोरीं हैजब कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने लॉकडाउन के दौरान खराब होने वाले सामानों के अंतर-राज्य परिवहन को सुविधाजनक बनाने के लिए “ऑल इंडिया एग्री ट्रांसपोर्ट कॉल सेंटर” का नंबर लॉन्च किया। 

हरियाणा के फरीदाबाद में कार्यालयों से इफको किसान संचार लिमिटेड (IKSL) द्वारा संचालितकॉल सेंटर लाइनों को शुरू में 10 ग्राहक अधिकारियों द्वारा घंटे प्रत्येक की शिफ्ट में चौबीसों घंटे चलाया जाएगा।

कॉल सेंटर के नंबर 18001804200 और 14488 हैं। इन नंबरों पर दिन या रात किसी भी समय किसी भी मोबाइल या लैंडलाइन फोन से कॉल किया जा सकता है।

आवश्यकताओं के आधार पर कॉल सेंटर सेवा को 20 सीटों की पूरी क्षमता तक बढ़ाया जा सकता है। कॉल सेंटर के अधिकारी भी रिकॉर्ड बनाए रखेंगे और समस्याओं के निपटान को सत्यापित कर सकते हैं जैसा भी मामला हो। 

कॉल सेंटर कार्यकारी अधिकारी वाहन, खेप और जरूरतों के विवरण को समाधान के लिए राज्य सरकार के अधिकारियों के पास भेजेंगे।

ट्रक ड्राइवर और हेल्पर्सव्यापारीखुदरा विक्रेताट्रांसपोर्टर्स किसाननिर्माता या कोई भी अन्य हितधारकजो कृषि और बागवानी या बीज और उर्वरकों के अलावा किसी भी अन्य खतरनाक वस्तुओं की अंतर-राज्य आवाजाही में समस्याओं का सामना कर रहे हैंकॉल सेंटर पर कॉल करके मदद मांग सकते हैं। 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close