अन्य खबरें

रेलवे ने किया इफको का धन्यवाद

इफको की टीम जमीनी स्तर पर कोरोनावायरस कोविद-19से लड़ने की पूरी कोशिश कर रही है। संस्था के एमडी डॉ यू एस अवस्थी ने “भारतीयसहकारिता” से कहा, “हम पूरे देश में जमीनी स्तर पर लोगों की मदद कर रहे हैं। 

उत्तर पश्चिम रेलवे के सोशल मीडिया हैंडल ने ट्वीटर पर बताया कि “वाणिज्य विभाग, जयपुर डिवीजन, उत्तर पश्चिम रेलवे ने इफको के सहयोग से उतराई में लगे मजदूरों को साबुन और मास्क वितरित किए हैं”।

देश भर में फैले इफको के फील्ड कर्मचारी किसानों और मजदूरों को मास्क, साबुन समेत अन्य वस्तु उपलब्ध करा रहे हैं। “भारतीयसहकारिता” को कोरोनोवायरस से लड़ने में इफको के योगदान के बारे में खबर मिलती रहती है।

इसी तरह, मध्य प्रदेश में इफको ने गोड्डा और देवघर जिले में लगभग 200 किसानों को मास्क, साबुन, हैंड सैनिटाइज़र और विटामिन सी की गोलियां वितरित की हैं।

इफको ने कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले में 300 से अधिक खेत मजदूरों और ट्रक ड्राइवरों को मास्क, विटामिन सी की गोलियां और साबुन बाटा। 

केंद्रीय रसायन और उर्वरक मंत्री डीवी सदानंद गौड़ा ने इफको के प्रयासों की सराहना की और ट्वीट किया, “#Covid19 सुरक्षा उपायों, थर्मल स्क्रीनिंग, मास्क का वितरण, मास्क, विटामिन-सी की गोलियां और जागरूकता के लिए उनके सराहनीय प्रयास के लिए मैं इफको को धन्यवाद देना चाहूंगा। कर्नाटक राज्य के चित्रदुर्ग में आज 300 से अधिक खेत मजदूरों और ट्रक चालकों को साबुन बाटें गये।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close