ताजा खबरेंविशेष

इफको: तिवारी की बेमिशाल जीत, एक बार फिर बने अध्यक्ष

जितेंद्र तिवारी एक बार फिर इफको ऑफिसर्स एसोसिएशन (कॉर्पोरेट एंड मार्केटिंग) के अध्यक्ष के रूप में निर्विरोध चुने गये हैं। साथ ही सतीश कुमार और अजय पाल को उपाध्यक्ष के रूप में निर्विरोध चुना गया है।

एसोसिएशन की केंद्रीय कार्यकारिणी समिति में डॉ. विजय मोहन को महासचिवतिजेंद्र खट्टर को कोषाध्यक्षएस के सिंह को आयोजन सचिव और एस के बंसल को संयुक्त सचिव के रूप में चुना गया है। वहीं बहादुर सिंह और विजय लांबा सदस्य के रूप में चुने गये।

ब्रिगेडियर. सुंदर कुमार ने निर्वाचन अधिकारी के रूप में चुनाव प्रक्रिया की देख-रेख की। बता दें कि चुनाव रविवार को संपन्न हुआ। चुनी टीम का कार्यकाल तीन साल का होगा।

परिणामों के तुरंत बादतिवारी ने ‘भारतीयसहकारिता.कोम’ से कहा, “चुनाव स्वतंत्र और निष्पक्ष तरीके से संपन्न हुआ है इसमें मुझे अध्यक्ष के रूप में निर्विरोध चुना गया है। हम कर्मचारियों से जुड़े मुद्दों को हल करने के लिए प्रतिबद्ध है।

पुनर्निर्वाचित अध्यक्ष ने आगे कहा कि मेरे पहले के कार्यकाल में भीइफको की किसी भी इकाई में कोई हड़ताल नहीं हुई थी। भारत भर में इफको की पांच इकाइयां है और हजारों कर्मचारीगण मैनेजमेंट के साथ ताल में ताल मिलाकर काम करते हैे।

तिवारी ने इफको के शीर्ष प्रबंधन को धन्यवाद देते हुए कहा कि ऑफिसर्स एसोसिएशन के सफल काम करने के पीछे इफको के एमडी डॉ यूएस अवस्थी और एच आर तथा लीगल हेड आरपी सिंह की भूमिका है। इन्होंने हमेशा ही कामगार के अधिकार के संरक्षण में साथ दिया है”।

भारतीयसहकारिता.कॉम को भेज गये एक अन्य व्हाट्सएप संदेश में तिवारी ने लिखा, “सदस्यों द्वारा मुझ पर दिखाए गए प्यार और स्नेह से मैं अभिभूत हूं। उनके सहयोग और आशीर्वाद के बिना मेरा सर्वसम्मति से चुनाव संभव नहीं था। उन्होंने मुझ पर और मेरी टीम में जो भरोसा जताया है, वो व्यर्थ नहीेे जाएगा। 

तिवारी ने कर्मचारियों से वादा किया कि सम्मानित अधिकारी सदस्यों की अपेक्षाओं पर खरा उतरने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। मेरा आभार और उन सभी के लिए सर्वश्रेष्ठ सम्मान”, उन्होंने लिखा।

बताया जा रहा है कि मेंबर जनरल बॉडी में 50 प्रतिनिधि सदस्य चुने गयेजिनमें से 47 प्रतिनिधि निर्विरोध चुने गए वहीं तीन सीटों पर चुनाव हुआ। 16 सदस्यों को राज्य सचिव के रूप में चुना गया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close