अन्य खबरें

विश्वेश्वर सहकारी बैंक: आप्ते ने सीईओ का पदभार संभाला

श्रीराम आप्ते को पुणे स्थित विश्वेश्वर सहकारी बैंक के सीईओ का पदभार दिया गया है। सतीश गंधे को 31 मई को कई गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में गर्मजोशी से विदाई दी गई। आप्ते ने उनका स्थान लिया है।

आप्ते ने 38 साल तक जनता सहकारी बैंक, पुणे में उप-महाप्रबंधक के रूप में काम किया था। पिछले साल दिसंबर में आप्ते विश्वेश्वर सहकारी बैंक में जीएम के रूप में शामिल हुए थे।

गंधे एक दशक से अधिक समय तक बैंक में सीईओ के रूप में कार्यरत थे। उनके कार्यकाल के दौरान यूसीबी का व्यवसाय लगभग दोगुना हो गया था। पद छोड़ने से पहले,  गंधे ने एनपीए को कम करने के क्षेत्र में शानदार काम किया। बैंक का नेट एनपीए 5.14% से घटकर 0% हो गया, जबकि सकल एनपीए वित्त वर्ष 2018-19 में 7.73 प्रतिशत से घटकर 1.93 प्रतिशत हो गया है।

“भारतीयसहकारिता.कॉम” को भेजे गए एक संदेश में गंधे ने लिखा, “मैं 31 मई 2019 को बैंक से सेवानिवृत्त हो गया। मैं सदस्यों और शुभचिंतकों का उनके सहयोग और संरक्षण के लिए धन्यवाद करता हूँ। कृपया हमारे बैंक के महाप्रबंधक श्रीराम आप्ते को सहयोग प्रदान करें, जिन्हें बैंक के सीईओ का प्रभार दिया गया है। मैं भविष्य में उनकी हर सफलता की कामना करता हूँ।”

विश्वेश्वर सहकारी बैंक, पुणे की स्थापना 1972 में नामदेवरा रुकारी, भारतेश गडवे और बाबूराव हरपले के नेतृत्व में की गई थी। बैंक की महाराष्ट्र और कर्नाटक में 28 शाखाओं का नेटवर्क है।

सूत्रों के मुताबिक, गंधे “सहकार भारती” के कार्यकर्ता के रूप में अपनी सेवाएं देने की योजना बना रहे हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close