ताजा खबरें

मॉडल कॉपरेटिव बैंक ने खोली साकीनाका में 25 वीं शाखा

मुंबई स्थित मॉडल कॉपरेटिव बैंक ने हाल ही में अपनी 25 वीं शाखा का शुभारंभ किया। बता दें कि महाराष्ट्र के कई अन्य हिस्सों में बैंक का नेटवर्क फैला हुआ है। बैंक द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि साकीनाका की नई शाखा का उद्घाटन डॉ. डेविड टी. अल्वारेस ने किया था।

इस अवसर पर अपने स्वागत भाषण में बैंक के अध्यक्ष, अल्बर्ट डब्ल्यू. डि’सूजा ने कहा कि, “वर्तमान में बैंक की 24 शाखाएं हैं और यह 25 वीं रजत शाखा है। इस साल मार्च और मई के माह में हमने विक्रोली, पनवेल और गोरेगांव (वेस्ट) सहित कई शाखाएं खोली हैं। चेयरमैन ने बैंक को निरंतर समर्थन प्रदान करने के लिए अंधेरी (ईस्ट) के ग्राहकों को बधाई दी।

चेयरमैन ने बताया कि संस्थान ने 26.04.2019 को अपने 103 वर्ष पूरे कर लिए हैं और बैंक का डिपोजिट 1000 करोड़ रुपये से अधिक का है। अध्यक्ष ने कहा कि 1,030 करोड़ रुपये के डिपोजिट के साथ-साथ 570 करोड़ रुपये के एडवांसिस है और इसके साथ बैंक का कारोबार लगभग 1,600 करोड़ रुपये का है। अब बैंक शेड्यूलड स्टेटस का दर्जा हासिल करने की कगार पर है।

बैंक को शहर के विभिन्न सहकारी बैंक संघों द्वारा शीर्ष सहकारी बैंकों में से एक माना गया है।

इस अवसर पर बैंक के संस्थापक अध्यक्ष जॉन डी’सिल्वा ने भी बैंक की सराहना की। इस शाखा के उद्घाटन पर बैंक के संरक्षक निदेशक विंसेंट माथियास ने खुशी जाहिर की।

अपने संबोधन में रेव. फा. सैमुअल रिबेरो- स. पारिश प्रीस्ट, सेंट एंथोनी चर्च, साकीनाका ने युवाओं को सहकारी आंदोलन से जोड़ने पर बल दिया है।

बैंक अपने ग्राहकों को उच्च स्तरीय सेवाएं मुहैया करा रहा है जिसमें एटीएम, एसएमएस अलर्ट, निजीकृत चेकबुक, पैन कार्ड, भारत बिल भुगतान प्रणाली समेत कई अन्य शामिल हैं।

इस अवसर पर बड़ी संख्या में ग्राहक, शेयरधारक, शुभचिंतक और बैंक के अधिकारी उपस्थित थे। शाखा प्रबंधक रोनाल्ड डि’सूजा ने इस अवसर पर धन्यवाद ज्ञापन रखा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close