अन्य खबरें

इफको इकाइयों ने उत्पादन लक्ष्य किया पार

वित्तीय वर्ष समाप्त होने से पहले इफको की कई इकाइयों ने अपने उत्पादन लक्ष्य को पार किया है। इफको के एमडी ने इस खबर को साझा किया। इस अवसर पर अवस्थी ने इकाइयों के प्रमुखों को बधाई दी।

यदि पारादीप इकाई ने फरवरी महीने के उत्पादन लक्ष्य को पार किया है तो कांडला यूनिट भी पीछे नही रही। सोशल मीडिया पर अवस्थी ने जब इसे साझा किया तो मानो उनके अनुयायी में अपनी-अपनी सोशल मीडिया वॉल पर इसे तेजी से शेयर करने की होड़ लग गई।

अपने ट्वीट में, अवस्थी ने लिखा, “#फर्टिलाइजर और अन्य इनपुट के लिए फरवरी 2019 के महीने के लक्ष्य उत्पादन को पार करने के लिए इफको पारादीप इकाई के के.जे.पटेल और टीम को बधाई।” महीने का अच्छा प्रदर्शन, इसे बनाए रखें”।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, “कुल थोक उर्वरकों और पी 2O5 के लिए फरवरी 2019 के महीने के लिए लक्ष्य उत्पादन को पार करने के लिए इफको कांडला यूनिट पी पी नारायण टीम को बधाई। महीने का अच्छा प्रदर्शन।“  

अवस्थी ने इफको आंवला इकाई के प्रमुख जी के गौतम और उनकी पूरी टीम को उत्पादन लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए भी बधाई दी। उन्होंने ट्वीट किया कि, ”#फरवरी 2019 के लिए समोनिया और यूरिया के लिए दिए गए उत्पादन लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए इफको आंवला इकाई के हेड जी.के.गोतम और उनकी पूरी टीम को बधाई। महीने का अच्छा प्रदर्शन।”
Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close