अवर्गीकृत

पुणे जनता सहकारी बैंक का ‘जेट पे’ ऐप लांच

भारत को डिजिटल इंडिया बनाने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कदम की दिशा में पुणे जनता सहकारी बैंक ने हाल ही में ‘जेट पे’ ऐपलिकेशन का शुभारंभ किया है जो यूपीआई की नवीनतम तकनीक पर आधारित है।

‘जेट पे’ ऐपलिकेशन का शुभारंभ पुणे में सावित्रीबाई फुले पुणे विश्वविद्यालय के प्रो-वाइस चांसलर डॉ एन एस उमरानी ने किया। समारोह के दौरान बैंक के अध्यक्ष संजय लेले, सीईओ जयंत काकतकर, बोर्ड के सदस्य समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

समारोह को संबोधित करते हुए, उमरानी ने कहा कि “आज पुणे जनता सहकारी बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए ‘जेट पे’ के माध्यम से पैसा आसानी से अदला-बदली करने को संभव किया है। उन्होंने बाजार में प्रतियोगी रहने के लिए बैंकिंग गतिविधियों में आधुनिक तकनीक को अपनाने का आग्रह किया।

पुणे जनता सहकारी बैंक ने सोशल मीडिया के जरिए खबर को साझा किया और लिखा कि “आज से जनता सहकारी बैंक का ‘जेट पे’ ऐपलिकेशन सभी लोगों के लिए उपलब्ध है”।

‘जेट पे’ ऐप को आसानी से गुगल प्ले स्टोर के माध्यम से डाउनलोड किया जा सकता है। इसके माध्यम से मनी ट्रांस्फर, बैलेंस इंक्वायरी, समेत अन्य वित्तीय गतिविधियां की जा सकती है।

जनता सहकारी बैंक की स्थापना 18 अक्टूबर 1949 को हुई थी और पिछले वित्तीय वर्ष बैंक का कुल जमा 8472.36 करोड़ रुपये था। बैंक ने पिछले वित्त वर्ष 36 करोड़ रुपये का लाभ आर्जित किया था।

 

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close