इफको

सहकारी नेताओं के स्नेह ने इफको के विकास में मदद की : अवस्थी

आंध्र प्रदेश के नेल्लोर शहर को स्वर्ण जयंती के अवसर पर इफको की तीसरी बोर्ड की बैठक का आयोजन करने के लिए चुना गया था। इस अवसर पर नए कार्यालय का उद्घाटन भी किया गया और किसानों से जुड़ने के अभियान में इफको के प्रबंध निदेशक का यह 22वां दौरा था।

पाठकों को याद होगा कि नेल्लोर स्थित इफको की सहायक कंपनी आईकेएसईजेड को केंद्रीय भंडारण निगम के सहयोग से एकीकृत रेल पक्ष गोदाम परिसर और माल ढुलाई टर्मिनल विकसित करने के लिए करार किया था।

अपने ट्वीट वॉल पर इफको के एमडी डॉ यू.एस.अवस्थी ने लिखा कि “इफको बोर्ड की नेल्लोर में तीसरी बैठक थी। आईकेएसईजेड के नए कार्यलय का उद्घाटन।

एमडी ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें साझा किया। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि “स्वर्ण जयंती के अवसर पर इफको बोर्ड के साथ एक तस्वीर और आईकेएसईजेड कार्यालय के बाहर”।

बोर्ड के सदस्यों ने आईकेएसईजेड में स्थापित विभिन्न उद्योगों की इकाइयों का दौरा किया। जबकि एक इकाई रसोई बागवानी सामग्री निर्यात करती है, अन्य पवन चक्कियों के लिए पंख बनाती है।

एमडी ने नेल्लोर के सहकारी नेताओं को सम्मानित किया। कांची रामा राव का स्वागत करते हुए उन्होंने कहा सहकारी नेताओं के स्नेह ने इफको के विकास में मदद की है। क्षेत्र के कई सहकारी नेताओं ने इफको के कार्यक्रम में भाग लिया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close