इफको

इफको :एमडी ने भोपाल में सीएम से मुलाकात की

अपनी छठी सहकारिता किसान यात्रा के दौरान इफको के प्रबंध निदेशक डॉ यू.एस.अवस्थी ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से राज्य में मुलाकात की और किसानों और सहकारिता से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की।

पाठकों को याद होगा कि अवस्थी सहकारिता किसान यात्रा पर थे, जैसा कि उन्होंने इफको की स्वर्ण जयंती के अवसर पर 110 ऐसी यात्राओं की घोषणा की थी।

एमडी ने सोशल मीडिया के जरिए यात्रा का ब्यौरा साझा किया और लिखा कि “भोपाल में शिवराज सिंह चौहान के साथ मुलाकात की। सहकारी विकास और किसानों से जुड़े मुद्दों पर चर्चा हुई”।

बैठक को महत्व देते हुए मुख्यमंत्री ने भी अवस्थी के साथ बैठक के बारे में ट्वीट किया और कहा कि मध्य प्रदेश में सहकारी क्षेत्र के विकास पर चर्चा की।

अपनी यात्रा का विवरण देते हुए डॉ अवस्थी ने सहकारी प्रदर्शनी का उद्घाटन, सहकारी झंडा फहराना से जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की।

सहकारिता और कृषि को बढ़ावा देने में महिलाएं महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है और बैठक में भी अधिक महिलाओं ने भाग लिया। एमडी ने ट्वीट किया कि “अधिक संख्या में युवा, महिला और सहकारी नेताओं ने हिस्सा लिया। उन्होंने कृषि और सहकारिता को बढ़ावा देने में बहुत योगदान दिया है”।

पाठकों को याद होगा कि इससे पहले उन्होंने गुजरात के कई शहर जैसे कलोल, मेहसाणा और वडोदरा और छत्तीसगढ़ स्थित रायपुर और बिलासपुर का दौरा किया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close