विशेष

सुनील चाहते है पटना को सहकारी राजधानी बनाना

बिस्कोमॉन के अध्यक्ष सुनील सिंह बिहार की राजधानी पटना में अगले साल एक भव्य समारोह का आयोजन करने की योजना बना रहे हैं। वे इस समारोह को सफल बनाने के लिए कड़ी परिश्रम कर रहे हैं।

हमने एनसीयूआई के अध्यक्ष डॉ चंद्र पाल सिंह यादव से बातचीत के बाद तारीख को तय किया है। समारोह का आयोजन 27 फरवरी को किया जाएगा।

सहकारी समारोह की विस्तृत जानकारी देते हुए सुनील सिंह ने कहा कि हम इस समारोह को यादगार बनाने का प्रयास कर रहे हैं। पटना को सहकारी राजधानी में परिवर्तित किया जाएगा।

महत्वाकांक्षी कार्यक्रम में सब कुछ शामिल है, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर बातचीत से लेकर सहकारी नेताओं को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलवाया जाएगा।

बिहार गर्मजोशी और आतिथ्य के लिए जाना जाता है और हम अपने मेहमानों को इस उदाहरण के साथ पेश करने की कोशिश करेंगे। हम उन्हें बिहारी व्यंजनों जैसे“तिलकुट और अनारशाह” परोसेंगे, बिस्कोमॉन के अध्यक्ष ने कहा।

सुनील ने पुष्टि कि की 70 हाई प्रोफाइल मेहमानों के लिए पटना का प्रतिष्ठित मौरया होटल में 35 से अधिक कमरों की बुकिंग की गई है।

प्लाईवुड गेट के विशेषज्ञों को कोलकाता से बुलाया जा रहा है। कोलकाता से शो की सजावट के लिए ताजा फूल लाए जाएंगे, सुनील ने सूचित किया।

सुनील सिंह राष्ट्रीय सहकारी संस्था नेफ्सकॉब की बिहार में 26 को बोर्ड की बैठक का आयोजन करने की व्यवस्था कर रहे हैं। सहकारी बैंकों की शीर्ष संस्था के सभी निदेशक बैठक का हिस्सा बनेंगे। सुनील सिंह के करीबी दोस्त रमेश-चौबे, बिहार राज्य सहकारी बैंक के अध्यक्ष नेफस्कॉब के उपाध्यक्षों में से एक है।

सुनील ने बताया कि 400 पैक्स सोसायटियों के अध्यक्ष, 22 सहकारी बैंक के बोर्ड के सदस्यों और राज्य के सभी प्रमुख सहकारी नेता न केवल भाग लेंगे बल्कि देश के विभिन्न भागों से आने वाले मेहमानों का स्वागत करेंगे।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close