राज्यों से

सुनील का अहंकार उन्हें एक दिन ले डूबेगा: विशाल

विशाल सिंह जिन्होंने बिस्कोमॉन के अध्यक्ष सुनील सिंह की आलोचना की ने कहा कि उनका अहंकार उन्हें एक दिन ले डूबेगा; उनका अगले 20 सालों तक बिहार में राज करने का दावा करना उनके अहंकार को साबित करता है।

अब सब कुछ उनके द्वारा चुने गये मामूली कॉर्पोरेटर के हाथों में हैं; फिर कोई कैसे अगले 20 सालों के लिये अग्रिम में अपने समर्थन का दावा कर सकता है। वे लोग मुर्ख नहीं है और सब उनके अहंकार को देख रहे हैं और एक वक्त आएगा जब लोग उन्हें सबक सिखाएंगे, विशाल ने कहा।

मगरमच्छ की तुलना करते हुये अजित सिंह के बेटे ने हंसते हुये कहा कि क्या वे न्यायाधीश या फिर एक अदालत से बड़े है; जब अदालत ने उन्हें बरी कर दिया है तब वे कोन होते है जो हम पर उंगली उठा सकते है। मेरे पिता खुद बचाव करने के लिये नहीं है, लेकिन अगर वे गलत थे तो उन्हें क्लीन चिट नहीं दी जानी चाहिए थी। सुनील सिंह आरोप लगाकर अपने कुकर्मों को छुपाने की कोशिश कर रहे हैं , विशाल ने टिप्पणी की।

कृपया सुनील सिंह को सूचित कीजिए कि मैं उदवंत नगर व्यापार मंडल का अध्यक्ष हूं। मैंने पैक्स का चुनाव नहीं लड़ा क्योंकि मेरे अंकल श्री अजय सिंह चुनाव लड़ना चाहते थे, उनका यह सब कहना बकवास है, विशाल ने कहा।

“अगर मैं कुछ भी नहीं हूं तो मेरे आरोपों की वजह से वे इतने परेशान क्यों हो जाते हैं। बहुत लोग प्रधानमंत्री की आलोचना करते है; क्या वे उसका कोई उत्तर देते है? वे दावा करते है कि भाजपा के नेता भी उनसे डरते है तो वह मेरे आरोपों से परेशान क्यों हो रहे हैं” विशाल ने मजाक स्वर में पूछा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close