इफको

इफको: नवीतम विकास दर पर एमडी का ट्वीट

2014-2015 वित्तीय वर्ष खत्म होते-होते जो आंकडे़ सामने आये हैं उनसे इफको परिवार और इफको के एमडी डॉ यू.एस.अवस्थी काफी खुश है। गौरतलब है कि अपनी नेत्र चिकित्सा जैसी कठिन व्यवस्था में भी डॉ अवस्थी इफको के कामकाज पर ध्यान दे रहे थे। इफको के लेखा विभाग द्वारा इस सहकारी संगठन के विभिन्न विभागों के अनुकूल समीक्षा से भी इफको के कार्मचारी उत्साहित है।

सहकारी समिति ने प्रतिकूल घरेलू और वैश्विक वातावरण होने के बावजूद भी कारोबार में वृद्धि की है। इफको ने इस साल 24,700 करोड़ रूपयों का कारोबार किया है और साथ ही 1,036 करोड़ रूपए का शुद्ध लाभ अर्जित किया है। इस मौके पर एमडी ने इफको की टीम को बधाई दी।

डॉ अवस्थी ने ट्वीट किया: मौजूदा नितिगत ढांचे के बावजूद इफको ने इस साल 24,700 करोड़ रूपए का कारोबार किया है और इतने अच्छे प्रदर्शन के लिए इफको की टीम को बहुत-बहुत बधाई।

इफको की विपणन टीम द्वारा उर्वरक के 111 लाख टन के लक्ष्य को पार करना बहुत ही गर्व की बात है। अवस्थी ने ट्वीट में इसका जिक्र करते हुए कहा कि विपणन टीम को इस शानदार प्रदर्शन की बधाई। अवस्थी ने एक बार फिर कहा कि इफको हमेशा किसानों के हितों में कार्य करते रहेंगे और मिट्टी को बचाने में हर संभव प्रयास करेगा।

डॉ अवस्थी ने ट्वीट किया: इफको की विपणन टीम को उर्वरक के 111 लाख टन के लक्ष्य को पार करने के लिए बहुत-बहुत बधाई। किसानों के हित में कार्य करना हमारा पहला कर्तव्य है।

पिछले साल की तुलना में इस साल उर्वरक के उत्पादन में भारी उछल देखा गया है, अवस्थी ने ट्वीट में लिखा : सभी उत्पादन इकाईयों को बधाई क्योंकि इस बार इन इकाईयों ने लगभग 75 लाख मिलियन टन उर्वरक का उत्पादन किया है।

डॉ अवस्थी को डॉक्टर ने आराम की सलाह दी है। वह बुधवार को डॉक्टर से मिले थे। इफको के एमडी ने 2014-2015 वित्तीय वर्ष के दौरान हुए लाभ को ट्वीटर के जरिए अपने समर्थकों को सूचित किया। भारतीय सहकारिता द्वारा उनके संदेश को शीध्र ही लोगों के सामने रखा जाएगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close