कॉरपोरेटर

अवस्थी ने चन्द्र पाल सिंह को बधाई दी

डॉ चन्द्र पाल सिंह यादव को राज्य सभा की सीट के लिए चुने जाने पर बधाई के तंता लगा हुआ है। इस चुनाव में उनका जितना पहले से तय है।

इफको के प्रबंध निदेशक डॉ यू.एस अवस्थी ने ट्वीट कर एनसीयूआई के अध्यक्ष श्री चन्द्र पाल सिंह को चुनाव जीतने पर बधाई दी है।

डॉ यू.एस.अवस्थी ने ट्वीट के जरिए कहा:# उत्तर प्रदेश की सीट से राज्य सभा का चुनाव जीतने पर चन्द्र पाल सिंह यादव को बधाई। हमें विश्वास है कि वो सहकारिता से जुड़े मुद्दों को राज्य सभा में पेश करेंगे।

अवस्थी और यादव दोनों ही सहकारी क्षेत्र के दिग्गज नेता माने जाते है। लोगों का ऐसा मनाना है कि दोनों के बीच मधुर संबंध से भारत का सहकारी आंदोलन नई ऊंचाइयों को छु सकता है।

आपको ये जानकर ताजूब होगा की आज समाजवादी पार्टी इन दोनों के संबंध को मजबूत करने में अहम भूमिका निभा रही है। आदित्य यादव उत्तर प्रदेश की सत्तारूढ़ पार्टी से है और इफको के निदेशकों में से एक है और वे डॉ अवस्थी के चहेते में से एक है।

श्री चन्द्र पाल ने फोन पर इस संवाददाता को बताया कि उनकी सदस्यता से पूरे सहकारी क्षेत्र को लाभ होगा, केंद्र में बैठी सरकार अबतक सहकारिता को नजरअंदाज करती रही है।

मैं सहकारी समितियों से संबंधित मामलों को संसद में पेश करुंगा और बजट में सहकारी आंदोलन को लाने के लिए प्रार्थना करूंगा। श्री यादव ने कहा

चन्द्र पाल सिंह यादव के बधाई के कई मैसेज इससे पहले भी भारतीय सहकारिता को प्राप्त हुए है। कुछ प्रमुख संदेशें भेजने वालों में बीके मिश्रा, फिशकॉपफेड के प्रबंध निदेशक और बिस्कोमॉन के अध्यक्ष सुनील सिंह है।

Tags
Show More
Back to top button
Close