राज्यों से

कांतिलाल के हमलावरों को दंडित किया जाना चाहिए: सहकारी नेता

सहकारी नेताओं और गुजरात में अग्रणी शहरी सहकारी बैंकों सहित कई सहकारी संगठनों से संबंधित कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में सहकारी नेता कांतिलाल पटेल के गृहनगर मेहसाणा में उन पर क्रूरता से स्थानीय भूमि माफिया द्वारा कथित तौर पर 23 दिसंबर को हमला किए जाने के विरोध में एक विशाल विरोध रैली का आयोजन किया।

कई प्रमुख सहकारी नेताओं ने इस रैली में भाग लिया और जघन्य करतूत के खिलाफ अपने गुस्से को व्यक्त किया जिनमें श्री ज्योतिंद्र मेहता, अध्यक्ष गुजरात शहरी सहकारी बैंकों द्वारा संघ, श्री जितेन्द्र प्रसाद व्यास उपाध्यक्ष भारत सहकार भारती, श्री अजय पटेल,अध्यक्ष गुजरात राज्य सहकारी बैंक, श्री अनिल पटेल, पूर्व विधायक, मेहसाणा, श्री महेश उपाध्याय और श्री चीनूभाई शाह गुजरात शहरी सहकारी बैंक संघ के निदेशक जोड़ी, श्री नारायण पटेल, मेयर-वडोदरा नगर निगम और श्री जे के पटेल और जशूभाई पटेल शामिल थे।

इस घटना का पूरे गुजरात में कई सहकारी समुदायों ने एकजुट कार्रवाई करके अपराध का विरोध किया। रैली की मांग की है कि हमलावरों को तुरंत न्यायिक हिरासत में लिया जाए। प्रदर्शनकारी बाद में मेहसाणा कलेक्टर के कार्यालय में पहुंचे और उनसे हमलावरों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close