एनसीयूआई

आईसीएम चंडीगढ़: राजेन्द्र शर्मा अध्यक्ष के रूप में पदभार संभाला

चंडीगढ़ में श्री राजेन्द्र शर्मा ने गुरुवार को सहकार प्रबंधन संस्थान के अध्यक्ष के रूप में पदभार संभाल लिया है। स्वागत समारोह क्षेत्रीय सहकारी प्रबंधन संस्थान में आयोजित किया गया था।

सभी संकाय सदस्य और स्टाफ के सदस्य, प्रोबशनरी सहायक रजिस्ट्रार और उच्च सहकारी प्रबंधन में डिप्लोमा कार्यक्रम के प्रतिभागी नए अध्यक्ष के स्वागत में मौजूद थे।

श्री शर्मा ने सभा को आश्वासन दिया है कि वह सभी संभव कदम उठाकर ईमानदारी से प्रयास करके संस्थान को नई ऊंचाइयों तक ले जाएंगे। आरआईसीएम चंडीगढ़ संस्थान पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, दिल्ली जैसे राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ के मानव शक्ति के विकास के लिए सहकारी आंदोलन की प्रशिक्षण की जरूरत को पूरा करता है।

इससे पहले श्री शर्मा ने हिमकोफेड शिमला के अध्यक्ष के रूप में नेतृत्व कर चुके है और वर्तमान में वह राष्ट्रीय स्तर के संस्थान नेकॉफ, पर्यटन और परिवहन राष्ट्रीय महासंघ और दिल्ली में राष्ट्रीय उर्वरक सहकारी के निदेशक मण्डल में शामिल है।

पाठकों को याद होगा कि श्री शर्मा ने एनसीयुआई अध्यक्ष के चुनाव को चुनौती दी थी, लेकिन बाद में वे पीछे हट गए। ऐसा लगता है कि उनकी नियुक्ति अध्यक्ष के खिलाफ मामले को वापस लेने के लिए एक पुरस्कार है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close