बैंक

मापुसा यूसीबी संकेत DPLI के साथ समझौता ज्ञापन

निजी बीमा कंपनी डीएलएफ प्रैमेरिक लाइफ इंश्योरेंस (DPLI) ने शुक्रवार को कहा कि उसने विनियामक अनुमोदन के अधीन कॉर्पोरेट एजेंसी साझेदारी के लिए गोवा के मापुसा शहरी सहकारी बैंक (मापुसा यूसीबी), गोवा के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं.

“वितरण रिश्ता हमें गोवा, एक क्षेत्र है जहां हम जीवन-बीमा की अपार क्षमता देखते हैं, में बैंक की पूरे ग्राहक आधार से संबंधित बीमा की जरूरतों को संबोधित करने की अनुमति देगा”, DPLI में बीमा कारोबार के प्रबंध निदेशक और सीईओ पवन धमीजा ने मुंबई में जारी एक विज्ञप्ति में कहा.

दोनों कंपनियों के बीच समझौता ज्ञापन (एमओयू) धमीजा और मापुसा यूसीबी अध्यक्ष रमाकांत डी खलप द्वारा पणजी में हस्ताक्षर किए गए थे.

DPLI का ध्यान  ‘जीवन संरक्षण’ पर है, और उसी समय  कंपनी मजबूत वितरण और सर्विसिंग क्षमताओं का विकास कर रही है जो खास तौर पर ग्राहक सेवा पर केन्द्रित है, कंपनी के कार्यकारी उपाध्यक्ष – उत्पाद और तीसरी पार्टी के वितरण, देविन्दर सिंह ने कहा.

“हमारा गठबंधन मापुसा यूसीबी के साथ, जिसकी कि गोवा में महत्वपूर्ण उपस्थिति है, इस दिशा में एक कदम है,” उन्होंने कहा.

DPLI डीएलएफ, एक अचल संपत्ति कंपनी और प्रूडेंशियल इंटरनेशनल इंश्योरेंस होल्डिंग्स, वित्तीय सेवा प्रदाता प्रूडेंशियल अमेरिका में वित्तीय कंपनियों मुख्यालय की एक पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी के बीच एक संयुक्त उद्यम है.

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close