राज्यों से

बिहार में है इफको ब्रांड की धूम: बिस्कोमान अध्यक्ष

इफको के प्रबंध निदेशक डॉ यू.एस.अवस्थी द्वारा हम लोगों पर किए गए भरोसे को हमने बनाए रखा है। बिस्कोमान के अध्यक्ष सुनील सिंह ने उर्वरक सहकारी द्वारा बिहार में यूरिया की बिक्री के मुल्य के मुद्दे पर कहा।

“अवस्थी जी को धन्यवाद देने के लिए मेरे शब्द बहुत कम है लेकिन मैं उनकी इच्छा अनुसार हमने 302 रुपये प्रति बोरी से अधिक कीमत पर नहीं बेचा है इसके लिए मैं खुश हूं”, सिंह ने कहा।

इफको यूरिया की उच्च गुणवत्ता की वजह से राज्य में संघर्ष है, किसान इसके लिए रकम जुटा रहे हैं। सुनील ने कहा कि कल विक्रम गंज में इफको का यूरिया खरीदने के लिए आधे से एक किलोमीटर तक लोगों की कतार लगी हुई थी।

इफको को दृष्टि में रखते हुए हम इफको का यूरिया 301 रुपये प्रति बोरी की दर पर बेच रहे हैं। हम लाभ आर्जित नहीं कर रहे हैं लेकिन इस प्रक्रिया में हम अपने लिए सद्भावना आर्जित कर रहे हैं, जिसकी कोई कीमत नहीं है।

कृभको द्वारा आयातित ओमन यूरिया और बिस्कोमॉन द्वारा बेचने की तुलना करते हुए, बिस्कोमॉन के अध्यक्ष ने कहा कि राज्य के किसान ओमन की तुलना में इफको यूरिया को अधिक पसंद करते हैं।

मजाकिया लहजे में उन्होंने कहा कि “हालांकि मैं कृभको की बोर्ड पर हूं लेकिन मैं इफको की स्तुति करता हूं। चाहे आपको अच्छा लगे या नहीं इफको ब्रांड का अपना महत्व है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close