इफको

इफको और एनसीयूआई का संयुक्त रूप से जागरूकता अभियान

इफको के प्रबंध निदेशक डॉ यू.एस.अवस्थी ने झांसी की यात्रा के दौरान एनसीयूआई अध्यक्ष चंद्रपाल सिंह यादव से समर्थन की मांग की।

अपनी यात्रा को आगे बढ़ाते हुए, इफको प्रबंध निदेशक डॉ उदय शंकर अवस्थी ने झांसी का दौरा किया। गौरतलब है कि एनसीयूआई अध्यक्ष डॉ चंद्र पाल सिंह यादव का गढ़ और चुनावी क्षेत्र है। यादव इस मौके पर मुख्य अतिथि थे।

“एनसीयूआई अध्यक्ष और राज्य सभा सांसद चंद्रपाल सिंह यादव का इफको ने स्वर्ण जयंती के अवसर पर स्वागत किया”, अवस्थी ने ट्वीट में लिखा।

चंद्रपाल संसद के शीतकालीन सत्र की वजह से काफी व्यस्त थे और लंबे समय के बाद झांसी आए थे। यादव और अवस्थी दोनों ने संयुक्त रूप से सहकारी सम्मलेन का उद्घाटन किया और झांसी के किसानों से मुलाकात की।

किसानों को संबोधित करते हुए अवस्थी ने कहा कि इफको डिजिटल प्रौद्योगिकी के माध्यम से सीधे किसानों को जोड़ेगा और कैशलेस प्रणाली के बारे में जागरूक करेगा।

बाद में, चंद्रपाल सिंह और कई सहकारी नेताओं के साथ झांसी किले का दौरा किया। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि “इतिहास के साथ कुछ समय बिताया। आज झांसी किले का दौरा किया। चंद्रपाल सिंह, एमपी, अध्यक्ष के साथ।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close