इफको

अवस्थी मोदी के नक्शेकदम पर : नए विचारों का स्वागत

विचारों का सोशल मीडिया पर मंथन किया जा सकता है, इसका प्रयोग भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इफको के प्रबंध निदेशक डॉ यू.एस.अवस्थी द्वारा किया जा रहा है। इफको देश की अग्रणी सहकारी संस्था है जिसकी 40 हजार सहकारी समितियां सदस्य है।

अपने नवीनतम ट्वीट में डॉ अवस्थी ने इफको के कर्मचारियों और उनके परिवारजनों से सक्षम विचारों को साझा करने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि इफको निवेशक के रूप में विचारों का समर्थन करेगी।

डॉ यू.एस.अवस्थी ने ट्वीट किया कि “मैं इफको के कर्मचारियों और उनके परिवारों को नए व्यापार के लिए विचारों का स्वागत करता हूं। हम निवेशक के रूप में विचारों का समर्थन करेंगे"।

नरेंद्र मोदी ने युवाओं के विचारों और इसके लिए एक विशेष अनुप्रयोग की स्थापना की है। मोदी ने कहा है कि युवा मित्रों ने कौशल विकास, शिक्षा, नवाचार और अन्य विषयों पर शानदार विचारों के साथ मंच को समृद्ध किया है।

अगले ट्वीट में मोदी ने कहा कि “ उनके विचार आते रहें और उन्हें मोबाइल एप्लिकेशन पर साझा किया जाए।

मोदी की तरह, अवस्थी को भी नए विचार प्राप्त हुए। इफको के जनसंपर्क विभाग के हेड हर्शेन्द्र वर्धन ने अवस्थी के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि डॉ यू.एस.अवस्थी सर शानदार दृष्टिकोण है। कम लागत में कृषि उपकरण, मशीनरी, छोटे शहरों में सामाजिक मीडिया विपणन शिक्षा, समाचार पोर्टल।

कई अन्यों ने सुझाव दिया कि इफको को कोल्ड स्टोरेज गोदाम स्थापित करने में प्रवेश करना चाहिए।

कामकाज में व्यस्त होने के बावजूद नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि वैभव के ड्रग फ्री इंडिया के विचार पर गौर करने की जरूरत है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close