एनसीयूआई अध्यक्ष चुनाव प्रचार में व्यस्त

देश के सहकारी नेता और एनसीयूआई अध्यक्ष डॉ चंद्रपाल सिंह यादव अपने पुत्र यशपाल सिंह यादव जो झांसी के निकट बबीना सीट से समाजवादी पार्टी की टिकट से उत्तर प्रदेश विधानसभा का चुनाव लड़ रहे है, के प्रचार प्रसार में व्यस्त है।

भारतीय सहकारिता भी उनके साथ रोड शो में शामिल हुआ।

सहकारी नेता ने युवा, बच्चों, महिलाओं और हर दुकान पर रूक कर लोगों से अपने बेटे के लिए समर्थन मांग। लोगों ने माला पहनाकर उन्हें अपना समर्थन देने का वादा किया।

चंद्रपाल बबीना विधानसभा क्षेत्र के पुराने नेता है जिन्होंने पिछले चुनाव में मामूली अंतर से चुनाव हरा था। एक दर्शक ने इस संवाददाता को कहा कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस का गठबंधन होने की वजह से कंग्रेस उम्मीदवार के वोट यशपाल के पाले में आ सकते है।

उन्होंने कई स्थानीय मुद्दों को समाधान करने का वादा किया और लोगों ने अपने जीवन की समस्याओं के बारे में बताया और उन्हें हल करने की मांग की क्योंकि वे न केवल राज्यसभा के सदस्य है बल्कि समाजवादी पार्टी के महत्वपूर्ण नेता भी है।

चंद्र पाल ने उन्हे आश्वासन दिया कि यशपाल के चुनाव जीतने के बाद वे जरूर आपकी उम्मीदों को पूरा करने में खरा उतरेगा। “मैं कभी झूठ नहीं बोलता और आपकी समस्याओं को मैंने ध्यानपूर्वक सुना है और मैं उन्हें हल करूंगा, उन्होंने नयागांव में कहा जहां लोगों ने पीने के पानी की समस्या को बड़ी समस्या बताई।

बबीना क्षेत्र में यादव, लोध, कुशवाहा, ब्राह्राणों और मुसलमानों समेत कई अन्य मामूली जातियों के मतदाता हैं। चंद्रपाल जी की लोकप्रियता को देखते हुए “चुनाव जीतने में कोई समस्या नहीं होगी”, इस संवाददाता को उनके समर्थकों ने कहा।

Share This:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Facebook

Twitter